जल्दी ५

जल्दी ५ में जैकपोट की कीमत हमेशा ५ लाक कि होती है और अन्य लाटरी के तरह यहाँ विजेता नहीं होने पर इनाम अगले राउंड में नहीं जाता है .अगर ऐसा होता है तोह मैच ४ के विजेता को १०,००० मिला है और अगर कुछ रकम बाख रहा है तोह उसे मैच ३ के विजेताओ के बीच में बराबर बाट दिया जाता है ।

आप अगर खुदरा व्यापारीसे जल्दी ५ लॉटरी खरीदी हे, फिर आप भी हो सकते हे कोई बोहोत बड़े इनाम की हक़दार। जल्दी ५ के इनाम दो नंबर मिलाने के लिए ३० रुपया और ५ नंबर मिलाने के लिए १० लाख रुपया तक हो सकताहै। निचे आपको मिलेगा नवीनतम ५ जल्दी ५ लॉटरी की परिणाम:

नवीनतम जल्दी ५ लॉटरी परिणाम
शुक्रवार - 13th अप्रैल 2018
9 10 13 24 31
अगले जैकपोट
  • ₹ 500,000
  • शनिवार 30th दिसम्बर

पिछला जल्दी ५ लॉटरी परिणाम

और जल्दी ५ लॉटरी परिणाम
शुक्रवार 6th अप्रैल 2018
21 27 30 32 35
शुक्रवार 30th मार्च 2018
20 21 26 27 28
शुक्रवार 23rd मार्च 2018
11 15 16 24 35
शुक्रवार 16th मार्च 2018
20 23 25 26 29

जल्दी ५ कैसे खेला जाता है

जल्दी ५ लॉटरी खेलने के लिए १ से ३६ के बीच में ५ अंक चुने । अगर आपके सारे अंक मिलते है तोह आपक जैकपोट जीतते है पर बाकी इनाम जीतने वालो के लिए भी लाजवाब कैश प्राइस है ।

यह तालिका जल्दी ५ लॉटरी के इनाम और ,जितने के कॉम्बिनेशन और संभावनाओ को दर्शाता है :

मेल जीतने की संभावना अनुमानित पुरस्कार (₹)
१ में ३७६,९९२ ५ लाक
२,४३२ में १ ५,०००
८१ में १ १००
८ में १ १०
जल्दी ५ लॉटरी में पुरस्कार जीतने की सर्वसमावेशी संभावना: ८ में १

जल्दी 5 ड्रॉ हर शुक्रवार को भारतीय समय अनुसार रात 20:00 - 20:30 बजे के बीच होता है । के बीच में होते है और टीवी पर 24 Taas चैनल पे देखा जा सकता है ।

जल्दी ५ के लिए टिकेट कैसे खरीदे ?

ऑनलाइन

दोनों ही जल्दी ५ के खेल के लिए लाटरी के टिकेट को प्लेविन के साईट से खरीदा जा सकता है पर उसके लिए प्लेविन कार्ड कि आवशकता होती है जिसे कुद्र या ऐसेमैस या ईमेल से पाया जा सकता है.कार्ड २००,५००,१००० और ५००० रुपयों के सेट में आते है जीने ऑनलाइन पेमेंट के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है ।

जब जल्दी ५ को ऑनलाइन खेलने की बात आती है तोह सिर्फ अपने पसंद के अंको को खेलने के लिए चुनना परता है या फिर लकी पिक आप्शन का भी इस्तेमाल कर सकते है अगर आप अपने अंको को खुद नै चुनना चाहते है और फिर आप चुन सकते है कि आप कितने सप्ताह खेलना चाहते है (अत्यधिक ६ सप्ताह) ।

जल्दी ५ लाटरी के टिकेट को ऑनलाइन खरीदना सिर्फ सुरक्षित ही नहीं है बल्कि आपको अपने टिकेट को लेने के लिए खुदरा के पंक्ति में नहीं खरा होना परता है । इसके अलावा आपके जीते हुए इनाम को आपके प्लेविन कार्ड में भविष्य के इस्तेमाल के लिए दाल दिया जाता है ।

खुदरा

दोनों ही जल्दी ५ के खेल को आप खुद किसी लाटरी के कुद्र के सामने खेल सकते है । बस एक खेल पर्ची उठाएं, आप जिस नंबर को खेलना चाहते हैं उसे भरें या अगर आप अपने खुद के नंबर का चयन करना पसंद नहीं करते हैं तो "लकी पिक" विकल्प को चिह्नित करें, ड्रॉ की संख्या चुनें जिनमें आप खेलना चाहते हैं और खेल पर्ची कैशियर को सौंप दें जो आपके टिकट पर आगे की कार्रवाई करेगा और आपको एक खरीद का प्रमाण वापस देगा । आपको अपने खरीद के प्रमाण को संभाल कर रखना चाहिए क्योंकि अगर आप कोई इनाम जीतते है तो आपको अपने इनाम को लेने के लिए लाटरी अफसर को अपना पेयस्लिप दिखाना परेगा ।

इना म सिर्फ ९० दिनों तकउ पलब्ध है तोह कृपया कर के अपने टिकेट को हर ड्रा के बाद तुरंत अपने इनाम के किये जाचे ।