जल्दी५ डबल

जल्दी५ डबल, जल्दी ५ के ही जितने इनाम प्रदान करता है, बस हर इनाम का मूल्य अलग है. काफी हद तक जल्दी ५ के तरह इस लाटरी में भी किसी प्रत्योगी के नहीं जीतने पर इनाम को उन प्रत्योगियों में बात दिया जाता है जिन्होंने कम मैच जीते है.

आप अगर खुदरा व्यापारीसे जल्दी ५ डबल लॉटरी खरीदी हे, और अभी तक लॉटरी परिणाम नही देखा, फिर आप भी हो सकते हे कोई बोहोत बड़े इनाम की हक़दार। जल्दी ५ डबल के इनाम दो नंबर मिलाने के लिए ३० रुपया और ५ नंबर मिलाने के लिए १० लाख रुपया तक हो सकताहै। निचे आपको मिलेगा नवीनतम ५ जल्दी ५ डबल लॉटरी की परिणाम:

नवीनतम जल्दी५ डबल लॉटरी परिणाम
बुधवार - 13th दिसम्बर 2017
9 11 21 24 26
अगले जैकपोट
  • ₹ 10,00,000
  • बुधवार 20th दिसम्बर

पिछला जल्दी५ डबल लॉटरी परिणाम

और जल्दी५ डबल लॉटरी परिणाम
बुधवार 6th दिसम्बर 2017
1 3 25 29 36
बुधवार 29th नवम्बर 2017
10 12 19 20 31
बुधवार 22nd नवम्बर 2017
3 8 9 30 32
बुधवार 15th नवम्बर 2017
9 14 18 24 32

जल्दी५ डबल कैसे खेला जाता है

जल्दी५ डबल को खेलने के लिए १ से ३६ के बीच में ५ अंको को चुनना परता है और सारे अंक मिलने पर आप १० लाक का जैकपोट जीतते है । इसके अलावा जल्दी ५ डबल हर ड्रा में जैकपोट के अलावा ३ अन्य इनाम जीतने का अवसर देता है । इनाम इस प्रकार है :

मेल जीतने की संभावना अनुमानित पुरस्कार (₹)
१ में ३७६,९९२ १० लाक
२,४३२ में १ ७५००
८१ में १ २००
८ में १ ३०
जल्दी ५ डबल लॉटरी में पुरस्कार जीतने की सर्वसमावेशी संभावना: ८ में १

जल्दी ५ डबल में ड्रा हर सप्ताह बुधवार को ८:३० से ९:०० के बीच होता है और इसे टीवी पर 24 Taas चैनल पर देखा जा सकता है ।

जल्दी ५ डबल के लिए टिकेट कैसे खरीदे ?

ऑनलाइन

दोनों ही जल्दी ५ डबल के खेल के लिए लाटरी के टिकेट को प्लेविन के साईट से खरीदा जा सकता है पर उसके लिए प्लेविन कार्ड कि आवशकता होती है जिसे कुद्र या ऐसेमैस या ईमेल से पाया जा सकता है.कार्ड २००,५००,१००० और ५००० रुपयों के सेट में आते है जीने ऑनलाइन पेमेंट के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है ।

जब जल्दी ५ डबल को ऑनलाइन खेलने की बात आती है तोह सिर्फ अपने पसंद के अंको को खेलने के लिए चुनना परता है या फिर लकी पिक आप्शन का भी इस्तेमाल कर सकते है अगर आप अपने अंको को खुद नै चुनना चाहते है और फिर आप चुन सकते है कि आप कितने सप्ताह खेलना चाहते है (अत्यधिक ६ सप्ताह) ।

जल्दी ५ डबल लाटरी के टिकेट को ऑनलाइन खरीदना सिर्फ सुरक्षित ही नहीं है बल्कि आपको अपने टिकेट को लेने के लिए खुदरा के पंक्ति में नहीं खरा होना परता है । इसके अलावा आपके जीते हुए इनाम को आपके प्लेविन कार्ड में भविष्य के इस्तेमाल के लिए दाल दिया जाता है ।

खुदरा

दोनों ही जल्दी ५ डबल के खेल को आप खुद किसी लाटरी के कुद्र के सामने खेल सकते है । खेलने के लिए एक पेयस्लिप में सिर्फ अपने अंको को भरे और अपने टिकेट को कुद्र को दे दे जो आपको आपकेकरीदारी का प्रमाण देगा । आपको अपने खरीद के प्रमाण को संभाल कर रखना चाहिए क्योंकि अगर आप कोई इनाम जीतते है तो आपको अपने इनाम को लेने के लिए लाटरी अफसर को अपना पेयस्लिप दिखाना परेगा । इनाम सिर्फ ९० दिनों तकउ पलब्ध है तोह कृपया कर के अपने टिकेट को हर ड्रा के बाद तुरंत अपने इनाम के किये जाचे।