Tap to view the full version of this page.

लॉटरी टिकट

क्या आप जानते हैं कि आप भारत से दुनिया की शीर्ष लॉटरी ऑनलाइन खेल सकते हैं? चाहे आप मेगा मिलियंस, पावरबॉल या यूरोमिलियंस में भाग लेना चाहते हैं, भारत में शीर्ष अंतर्राष्ट्रीय लॉटरी के टिकट खरीदना आसान है। आपको अमेरिका या यूरोप जाने की ज़रूरत नहीं है – आपको बस एक कंप्यूटर या फोन चाहिए।

अपना पसंदीदा लॉटरी गेम खेलने के लिए बस नीचे दिए ‘अभी खेलें’ बटन का चयन करें।

ये अंतर्राष्ट्रीय लॉटरी भारतीय जुआ संबंधी प्रतिबंधों के अधीन नहीं हैं, इसलिए आप देश में कहीं से भी इन्हें खेल सकते हैं। यदि आप किसी अंतरराष्ट्रीय गेम के लिए लॉटरी टिकट ऑनलाइन खरीदते हैं, तो आप भारतीय लॉटरी की तुलना में कहीं ज्यादा राशि वाला जैकपॉट जीतने का मौका पाएंगे, इसमें जीतने की संभावना अक्सर ज्यादा रहती है।

यदि आप विशाल पुरस्कार वाली अंतर्राष्ट्रीय लॉटरी खेलना चाहते हैं, तो कैसे खेलें गाइड पढ़ें।

सबसे बड़े विजेता

भारत में लॉटरी पुरस्कारों के सबसे बड़े विजेताओं के बारे में जानें। आप सभी भाग्यशाली खिलाड़ी, उनके द्वारा खेले गए गेम्स, जीती गई राशि और उनके देश आदि के बारे में पढ़ सकते हैं।

LotteryWorld.com

LotteryWorld.com एक साइट है, जहाँ आप दुनिया भर की लॉटरी का आनंद उठा सकते हैं, वो भी भारत छोड़े बिना। उस सेवा के बारे में सबकुछ जानें, जो विशेष रूप से अंतर्राष्ट्रीय के अनुरूप है और सबसे बड़े जैकपॉट पर निशाना लगाना आसान बनाती है।